Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

Breaking News

latest

5 upcoming movies may 2022 – Best Big Budget Bollywood Movie

आप सभी का हामारे इस नए blog filmy vani पर स्वागत है , आज हम बात करेने वाले है उन सुनिन्दा फिल्मो के बारेमे जो May के म...

आप सभी का हामारे इस नए blog filmy vani पर स्वागत है, आज हम बात करेने वाले है उन सुनिन्दा फिल्मो के बारेमे जो May के महीने में रिलीज़ होने वाले है.

जिस हां आज हम इस पोस्ट में 5 upcoming movies may 2022 bollywood के बारेमे जाने वाले हु, जो भी लोग इन सभी फिल्मो को देखने के लिए बेसब्री से इन्तेजार कर रहे है, आब वो लोग आपने नज्दिके चिनेमः में जा कर इन फिल्मो को देख सकते है.

आज हम इसे 5 upcoming movies may 2022 india के बारेमे बात करेंगे जो इसी साल पूरी india में रिलीज़ होने वाले है. may के महीने में.

5 upcoming movies may 2022

May के महीने में शोती बड़ी करीब 10 filmy रिलीज़ होने वाला है, लेकिन आज हम सिर्फ 5 बड़ी filmy के बारेमे बात करने वाला हु इस filmy vani पोस्ट में. जिससे आपको जरुर से देखने सहिये.

तो आये जानते है 5 movie release in may 2022 bollywood के बारेमे.

Thar –

Netflix की up coming mystery, action, thriller, film Thar में harsh bardhan kapoor lead roil में है. और साथ ही Anil Kapoor , Fatima Sana Shaik, Jitendra Johi अहम् भूमिका में नजर आने वाल है.

film के ट्रेलर ने लगो को काफी ज्यादा entertainer क्या है, ट्रेलर में जितने भी सींचे दिखाई गए है वो अक्फी ज्यादा interesting लगा है, ट्रेलर को देख कर. और साथ ही इस ट्रेलर में आपको काफी ज्यादा सुस्पेंस से भरा हवा है,

trailerमें दिखाए गए सभी सबालो के जबाब को धुंडने के लिए आपको इस film को देखना होगा. film देखने के बाद ही हमें हमें इस film के ट्रेलर से जूरी सभी साबालो के जाब मिल्लेंगे.

thar release date  - 6 May 2022

jayesh Bhai Jordaar

Jayesh bhai jordar एक social commedy dreama फ्रिल्म है,जिससे divyang thakkar ने डायरेक्ट kya है. इस film में आपको ranveer sing, shalini pandey , Deeksha Joshi, Ananya nagaila baman Irani आपको मुख्या भूमिका में देखने वाला है.

film की कहानी काफी intersting है, हलाकि आपको film की कहानी आपको तेईलेर में पता साल जाती है, खास कर के ranveer sing की कॉमेडी काफी ज्यादा मजेदार है इस film की ट्रेलर में,

Jayesh Bhai Jordaar release date – 13 may 2022

Bhool Bhulaiyaa 2 –

Askay Kumar की सुपरहिट film Bhool Bhulaiyaa को किसने नही देखा है? यह film उसी film की sequal है, हलकी Bhool Bhulaiyaa को priya darshani ने direct क्या था मगर Bhool Bhulaiyaa 2 को Anish Bhaspay ने डायरेक्ट kya है.

5 upcoming movies may 2022 – Best Big Budget Bollywood Movie


और साथ ही Raj Pal Yadav के अलाबा film की कास्टिंग कुरी तरह से अलग है. इसी बजह से इस film में आपको काफी कुस अलग देखने को मिल्लेगा.

Bhool Bhulaiyaa 2 release date – 20 May 2022

Dhaakad –

Dhaakad filmमें हमें मुख्या किरदार में kangana Ranawat के साथ Arjun Rampal,Divya Dutta, Sharib Hashmi, देखने वाला है.

यह एक action drama film होने वाला है. जिसमे हमें Kangana Ranawat हमें lead roll में नजर आयेंगे. और साथ ही Arjun Rampal भी एक खास rool में नजर आयेंगे.

Dhaakad release date – 20 May 2022

Anek

अनेक एक आगामी भारतीय हिंदी-भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो अनुभव सिन्हा द्वारा लिखित और निर्देशित है, जिन्होंने टी-सीरीज़ के साथ फिल्म का निर्माण भी किया था। फिल्म में आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में हैं.

Aneke release date – 27 May 2022

5 upcoming movies may 2022

ये है may 2022 movie releases होने वाले कुस बड़े budget ki 5 upcoming movies may 2022 के, उमीद है आपको मेरे यह article पसंद आये होंगे, आप इन में से कोण से film के बेशब्री से इतेजर कर रहे है हमें comment बॉक्स में जौर बताये.

और यदि आप इन movie में से किसी भी movie को देख लिया है तो हमें comment में जरुर बताये की आपको movie कैसा लगा है. 

No comments