Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

Breaking News

latest

Brahmastra full movie download filmyzilla 2022 free

  Brahmastra full movie download filmyzilla: ब्रह्मास्त्र भाग एक : शिव , जिसे ब्रह्मास्त्र भी कहा जाता है , एक आगामी भारतीय हिंदी ...

 

Brahmastra full movie download filmyzilla: ब्रह्मास्त्र भाग एक: शिव, जिसे ब्रह्मास्त्र भी कहा जाता है, एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की फंतासी साहसिक फिल्म है  जो अयान मुखर्जी द्वारा लिखित और निर्देशित है, और करण जौहर द्वारा निर्मित है। इसमें अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी हैं। फिल्म का इरादा एक नियोजित त्रयी में पहली फिल्म के रूप में काम करना है।

Brahmastra full movie download filmyzilla 2022 free


brahmastra full movie download filmyzilla story

समकालीन भारत में स्थापित, जहां ब्राह्मण, एक गुप्त समाज हजारों साल पहले प्राचीन भारत में बनाए गए अस्त्रों (हथियारों) की रखवाली कर रहा है। अब उनमें से एक ब्रह्मास्त्र, ब्रह्मांड को नष्ट करने के लिए जाग रहा है। इसे रोकने के लिए, शिव (रणबीर कपूर) को उस अग्नि की शक्ति का उपयोग करना चाहिए जो उसे प्रदान की गई है; लेकिन उसे पहले इसकी पहचान करनी होगी। काल्पनिक कथा ब्रह्मा (अमिताभ बच्चन), विष्णु (नागार्जुन अक्किनेनी), ईशा (आलिया भट्ट), और दमयंती (मौनी रॉय) के साथ पूरी होती है। फिल्म एक त्रयी का पहला भाग है, जिसका दूसरा और तीसरा भाग कथित तौर पर 2024 और 2026 में रिलीज़ होगा

Link - https://www.imdb.com/title/tt6277462/

brahmastra full movie download filmyzilla release date

9 September 2022, और दूसरा और तीसरा भाग कथित तौर पर 2024 और 2026 में रिलीज़ होगा.

Brahmastra full movie download filmyzilla cast

Amitabh Bachchan as Prof. Arvind Chaturvedi[7]

Ranbir Kapoor as DJ Shiva Oberoi[8]

Alia Bhatt as Isha Sharma[9]

Mouni Roy as Damayanti Singhania

Nagarjuna Akkineni as Ajay Vashisht, an archaeologist

Dimple Kapadia as Anita Saxena[10]

Divyendu Sharma as Sajan Kumar[11]

Dhruv Sehgal as Uday Chaturvedi

Saurav Gurjar as Bhavesh Singh

Shah Rukh Khan as Dr. Rahul Aggarwal, a scientist (cameo appearance)[12]

Siddhant Ghegadmal as Harshvardhan

Link - https://en.wikipedia.org/wiki/Brahm%C4%81stra_(film)

Brahmastra full movie download filmyzilla trailer

https://youtu.be/XcCWBRqWmyw

Brahmastra full movie download filmyzilla

हम सभी जानते है की filmyzilla एक pirated मूवी डाउनलोड वेबसाइट है जहा पर से हम किसी भी मूवी को अड़े ही आसानी से डाउनलोड करके देख सकते है.

आप रिलीज़ होने के तुरंत बाद ही Brahmastra full movie download filmyzilla से बड़े ही आसानी से कर सकते है. इसमें आपको किसी भी तरह के पैसा दें एकी जरुरत नही है.

filmyzilla से आप सिर्फ Brahmastra full movie download filmyzilla  नही कर सकते है इस साईट से आप किसी भी नये रिलीज़ मूवी को बड़े ही आसानी से डाउनलोड कर सकते है. जेसे – heropanti 2 full movie download filmyzilla,  Anek full movie download filmyzilla.

इस तरह के सभी नये रिलीज़ मूवी को आप बड़े ही आसानी से filmyzilla से डाउनलोड कर सकते है.

Brahmastra full movie download filmywap

filmywap भी filmyzilla की तरह ही एक फ्री pirated मूवी डाउनलोड वेबसाइट है. इसमें भी आप किसी भी मूवी को बड़े ही आसानी से रिलीज़ होने के तुरंत बाद डाउनलोड करके देख सकते है.

इसमें भी उन सही मूवी को देख और डाउनलोड कर सकते है जो आपको filmyzilla आर देहने मिलते है. आप सहे तो Brahmastra full movie download filmywap से डाउनलोड करके देख सकते है.

यदि आपको filmyzilla से मूवी डाउनलोड करने में दिक्कत हो रहा है तो.

Brahmastra full movie download 123mkv

यह भी एक बहत ही पोपुलर pirated मूवी डाउनलोड वेबसाइट है. आप इस साईट से भी Brahmastra full movie download 123mkv से को देख सकते है.

बहत से इसे लोग है जिन्हें filmyzilla, filmywap से मूवी डाउनलोड करने में दिक्कत होता है अगर आपको भी दिक्कत हो रहा अहै तो आप इस साईट से मूवी को download कर के देख सकते है.

Brahmastra full movie download filmymeet

filmymeet भी एक पोपुलर फ्री मूवी डाउनलोड साईट है. इस इस्टे में भी आपको किसी भी मूवी को रिलीज़ होने के तुरंत बाद ही डाउनलोड करने को मिल जाते है.

आप इस साईट से भी Brahmastra full movie download filmymeet से बड़े ही आसानी से देख सकते है. इसमें आपको किसी भी तरह के पारी सनी नही है.

Also read -

Brahmastra full movie download tamilrokers

tamilrokers एक बहत ही पुराणी और बहत ही पोपुलर फ्री मूवी डाउनलोड वेबसाइट हैपहले यह साईट south Indian मूवी की piracy करकेने में ज्यादा महसूर थे मगर आब यह साईट भारत के सभी नए मूवी की piracy करता है,

इसी कारन से इस साईट में किसी भी मूवी रिलीज़ होने के तुरंत बाद ही डाउनलोड करने को मिल जाते है, और आपको इस साईट में Brahmastra full movie download tamilrokers में देखने मिल जायेंगे.

आप बड़े ही आसानी से Brahmastra full movie download अमिल रोकेर्स से डाउनलोड करके देख सकते है.

Disclaimer

इस पोस्ट में मजूद सभी movie download साईट के नाम उल्लेख क्या है, उन सभी साईट से FilmyVani का किसी भी तरह के संपर्क नही है. हम इस पोस्ट में सिर्फ education के लिए इस सभी pirated साईट का नाम उल्लेख कया है.

Brahmastra full movie download filmyzilla

किसी भी फिल्म के pirated वर्शन को download करके देखना गेर्कानुनी होता है, यासा करने से यदि आप पकरे जाते है तो आपको जेल भी हो सकता है. इसीलिए आपको ईएसआई साईट से दूर रहने में ही भले है, हम आपसे यही गुजारिस करते है. यदि आपको किसी भी नए movie देखना है तो उसे चिनेमा हल में ही जा कर देखे.

No comments