Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Gradient Skin

Gradient_Skin

Pages

Breaking News

latest

free movie download: best way to download Hollywood bollywood movie free in 2022

free movie download : movie देखना किसे पसंद नही है ! हर कोई पसंद करता है आपने आपने पसंददिता film hero के movie देखने में. इसे में ज्यादा टार...

free movie download: movie देखना किसे पसंद नही है ! हर कोई पसंद करता है आपने आपने पसंददिता film hero के movie देखने में. इसे में ज्यादा टार लोग internet पर खोजते रहते है फ्री मूवी डाउनलोड वेबसाइट को.


बहत से लोग है जीने आश पाश किसी तरह के सिनेमा हल ना होने के कारण वो लोग आपने आपने पसनद की film को नही देख पाते है. जिसके कारण वो लोग फ्री मूवी डाउनलोड वेबसाइट को धुन्द्ते रहते है.


आज हम आपको कोई भी मूवी कैसे डाउनलोड करें इसके बारेमे बताने वाला हु, जिससे की किसीको भी ऑनलाइन मूवी डाउनलोड करने में दिक्कत ना हो.

free movie download: best way to download Hollywood bollywood movie free in 2022


यदि आप भी एसे ही परिसानी में है जिससे को आपको नही पता है की गूगल से मूवी कैसे डाउनलोड  करें? या आपको नही पाटा है की मूवी डाउनलोड करने की वेबसाइट के बारेमे तो सिंता करने की जरुरत नही है.


आज के इस पोस्ट में हम free movie download kaise kare? इसके बारेमे जानेंगे. और आप भी बड़े ही आसानी से ऑनलाइन मूवी डाउनलोड कर पायेंगे.


फ्री मूवी डाउनलोड वेबसाइट – free movie download website

  • Table of Contents
  • फ्री मूवी डाउनलोड वेबसाइट – free movie download website
  • free movie download kaise kare?
  • मूवी डाउनलोड करने की वेबसाइट –
  • Netflix –
  • Amazon prime –
  • Hotstar –
  • alt balaji / Ullu –
  • YouTube –
  • फ्री मूवी डाउनलोड वेबसाइट –
  • kya फ्री मूवी डाउनलोड वेबसाइट movie डाउनलोड कर सकते है –
  • Conclusion – free movie download kaise kare?

internet पर एसी बहत से फ्री मूवी डाउनलोड वेबसाइट मजूद है जहा से आप movie को डाउनलोड कर सकते है. जेसे – tamilroker free movie download, filmyzilla free Hollywood blooywood, south Indian hindi dubbed movie, filmywap free movie download.


मगर दिक्कत यह रहता है की ये सभी site हर साल बांध होते रहते है. और यदि आप इन site से एक बार movie download करते है तो दूसरी बार आप उस site को नही धुंद पाते है.


जिससे की लगो को उन site को धुंडने में दिक्कत होते रहते है. kya आप भी इसी site धुन रहे है जहा से आपको ऑनलाइन मूवी डाउनलोड करने में किसी भी तरह के परिसानी ना हो.


तो आप सही पोस्ट पर आये है. आज हम free movie download kaise kare इसीके बारेमे इस पोस्ट में जानेंगे.


free movie download kaise kare?

जेसे की हमने आपको आज हम इस पोस्ट free movie download kaise kare इसके बारेमे बताएँगे. तो आये जानते है की कोई भी मूवी कैसे डाउनलोड करें आपने mobile के जरिये.


जेसेकी हमें पता है की tamilroker free movie download, filmywap Hollywood blollywood south Indian movie download, filmyzilla free movie download यह सभी हर साल बदल ते रहते है.


इसीकारण से हमें कुश एसा फ्री मूवी डाउनलोड वेबसाइट सहिये जो कभी भी ना बदले. जिससे हम जब साहे तब इस्तेमाल कर सके और वहा से movie download कर सके.


मूवी डाउनलोड करने की वेबसाइट –

Netflix –

Netflix एक एसा site है जहा से अप बहत ही कम पैसो के अंदर किसी भी movie को डाउनलोड कर सकते है और उसे देख सकते है.


netflix free movie download

netflix पर आपको बहत से movie webseries देखने को मिलते है जो आपको कही और देखने को नही मिलते है. हालही में netfilx india में काफी popular हुवे है.


जिससे आज के समय में हर एक indian netflix में movie या web series को देखना पसंद करते है, इसके आपको बहत ही कम पैसो में netflix को देख सकते है और किसी भी movie या web series को free में download भी कर सकते है.


अगर आप mobile में मूवी डाउनलोड करने के बारेमे सोच रहे है तो netflix आपके लिए बेतर होंगे इसमें आप सिर्फ 199/- में ही एक साल के लिए खरीद सकते है. (यह ऑफर के ऊपर निर्भर करता है)


Amazon prime

netflix की तरह ही amazon prime भी एक बहत ही popular OTT platform है जहा पर आप free में ही किसी भी movie को देख सकते है.



जिहा इसमें भी आपको पैसा देकर movie देखना होता है मगर आप इसमें free में भी film देख सकते है. amazon prime में किसी भी movie को free में देखने के लिए आपके पास एक airtel sim का होना जरुरी है.


अगर आप के पास एक aritel sim hai है तो आप free में भी amazon prime का premium access ले सकते है. इसके लिए अलग से paise देने की जरुरी है है.


मेने भी amazon prime को free में ही देख रहा हु. इसमें आप free में ही high quality के movie को free में देख सकते है.


जेसे puspa the raise part1 full movie free download  करके आप amazon prime में देख सकते है. इसमें आपको बहत से movie को देख सकते है.


Hotstar

hotstar भी एक बहत ही popular OTT platform है जहा पर आप free में movie देख सकते है और उसे डाउनलोड कर सकते है.


free movie download 

hotstar india में ज्यादा पपुलर हवा है IPL और Marvel की बजह से. इसमें आपको यदि IPL देखना है अपने mobile में तो आप HOTstar का premium ले सकते है.


hotstar का vip plane भी आप free में ले सकते है jio sim के माध्यम से . jio में भी offer साल रहा है इसके plan के साथ.


यदि आप marvel सिनेमा का फेन है और आपको marvel सभी movie और web series देखना पसंद है तो आप hotstar का plane देख सकते है इमसे आपको free में ही film aur webseries को देख सकते है.


alt balaji / Ullu –

यह एक adult OTT platform है. इसमें आपको adult webseries देखने को मिलते है. इसमें भी आप बहत ही कम पैसो के अंदर webseries को देख सकते है.


free movie download kaise kare

इसमें आपको film भी देखने को मिलते है. लेकिन वो भी adult आगर आपको adult webseries देखना पसंद है तो या आप internet पर 18+ webseries को खोजते रहते है तो यह site आपके लिए बेहतर है.


इसमें आपको बहत से adult 18+ video web series देखने को मोका मिलते है. जेसे – melting cheese, panchali,  halala, यही सभी इन platform के popular web series है.


इस का plane 45/- रुपीस से सुरु होता है. आप बहत ही कम पैसो में इन platform का plane को खरीद सकते है. और आपना मनोरंजन का आनंद ले सकते है.


YouTube –

youtube एक बहत ही popular platform है entertainment के मामले में. इसमें आपको सभी प्रकार के मूवी देखने को मिलते है. और वो भी free में.


free movie download 

यदि आप फ्री हिंदी मूवी डाउनलोड वेबसाइट को खोज रहे है तो YouTube एक बहत ही बड़ा और बेहतर platform है.


south Indian movie अगर आपको देखना पसंद है और आप south Indian movie मूवी डाउनलोड करने की वेबसाइट खोज रहे है तो youtube आपके लिए बेहतर होंगे.


क्यों ज्यादा टार south Indian movie website में आने से पहले youtube पर ही पहले आते है. यदि आप ऑनलाइन मूवी डाउनलोड या देखने के बारेमे सोचते है तो आप youtube के पर देख और download कर सकते है.


फ्री मूवी डाउनलोड वेबसाइट –

जेसे हमने आपको पहले ही बताया है की tamilroker, filmywap, filmyzilla,  इन सभी फ्री मूवी डाउनलोड वेबसाइट है. मगर इन site से आप एक बार movie download करते है तो आगली बार या अगली साल उस site को आप internet पर नही धुंद पाते है.


क्यों की भारतीय कानून के तहत किसी movie की piracy करना दंडनीय अपराध है, जिसके कारण भारत सरकार इन site को बेन जरते आ रहे है.


इसी कारन से हमें इन site को एक बार मिलने के बाद इसे बापस नही पा सकते है.


kya फ्री मूवी डाउनलोड वेबसाइट movie डाउनलोड कर सकते है –

जी नही ! यदि आप एक इन site से movie डाउनलोड करते हुवे पकरे गए तो आपका जेल भी हो सकता है.


क्यों की यह भारतीय कानून के खिलाफ है. इसी कारन से आपको इन site से दूर रहना ही बेहतर हो सकता है. आप ऊपर दिए गए site से movie को डाउनलोड कर सकते है और उसे देख सकते है.


यदि आप ऊपर बताया गया site से movie download करते है या देखते है तो आप भारतीय कानून के किलाफ़ नही जायेंगे क्यों यह सभी site भारत में legal hai.


Conclusion – free movie download kaise kare?

उमीद है आपको मेरे यह article free movie download kaise kare? यह पसंद आये होंगे. यदि आपको इस पोस्ट से releated किसी भी तरह के साबल है तो आप हमें comment बॉक्स में पुच सकते है.


हम आपके साबालो के जाबाब देने की पूरी कोसिस करेंगे.

No comments